कांग्रेस हर योजना में 85 परसेंट कमीशन खाने वाली पार्टी. युवा, महिला, दलित, वंचित, आदिवासी सबको समान भाव से लूटती है: मोदी


अजमेर। भारत के प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने अपने अजमेर दौरे के दौरान कांग्रेस सरकार पर जमकर हमला बोला। उन्होंने कहा कि कांग्रेस हर योजना में 85 परसेंट कमीशन खाने वाली पार्टी है। उन्होंने कहा कि युवा, महिला, दलित, वंचित, आदिवासी सबको समान भाव से लूटती है। प्रधानमंत्री ने राजस्थान के अजमेर में एक जनसभा को संबोधित करते हुए कांग्रेस पर जमकर हमला बोलते हुए कहा कि कांग्रेस शासनकाल में देश का खून चूसने वाली भ्रष्ट व्यवस्था बना दी थी जिसने विकास को खोखला कर दिया।

उन्होने पूर्व प्रधानमंत्री राजीव गांधी का हवाला देते हुए कहा उन्होने खुद कहा था कि सरकार 1 रुपया भेजती है तो सिर्फ 25 पैसे जनता तक पहुंचते हैं। इससे साफ होता है कि कांग्रेस 74 फीसदी कमीशन खाने वाली पार्टी है।

इतना ही नहीं कांग्रेस पर हमला करते हुए कहा कि कांग्रेस ने 50 साल पहले गरीबी हटाओ का नारा दिया था। यह देश के साथ सबसे बड़ा विश्वासघात था। आज पूरे विश्व के लोग भारत को आश्चर्य की दृष्टि से देखते हैं कि यह कैसे हम गरीबी हटाने के बिल्कुल नजदीक पहुंच गया है। कांग्रेस का एक और बड़ा धोखा टीकाकरण था। अगर जिस गति से टीकाकरण कर रही थी अगर उसी गति से होता तो 40 साल लग जाते। न जाने कितने लोगों का जीवन खतरे में पड़ जाता। पूरे विश्व में आज लोग भारत को यशगान करते हैं और उसका सबसे बड़ा कारण है हमारा सबका साथ सबका विकास का नारा। कांग्रेस ने वन रैंक वन पेंशन न देकर पूर्व सैनिकों के साथ धोखा किया। बीजेपी ने इसे आते ही लागू किया और इस पर 65000 करोड रुपए खर्च किए, यदि बीजेपी सरकार नहीं होती तो पूर्व फौजियों को आज भी वन रैंक वन पेंशन का इंतजार करना होता। उन्होने कहा कि ष्छोटे किसानों पर कभी भी कांग्रेस ने ध्यान नहीं दिया। बीजेपी में शासन में आते ही इसमें 6 गुना वृद्धि की। पहली बार बीजेपी सरकार ने किसानों को उनकी लागत का डेढ़ गुना समर्थन मूल्य दिया। पहली बार उनको फसल बीमा पर डेढ़ लाख करोड़ से ज्यादा का भुगतान हुआ। पहली बार उनको दो हजार से ज्यादा बीजों की वैरायटी किसान सम्मान निधि के अंतर्गत किसानों को ढाई लाख रुपए दिए जा चुके हैं। कांग्रेस पर भ्रष्टाचार के आरोप लगाते हुए उन्होने कहा कि लोग पूछते हैं इतने कामों के लिए मोदी पैसा कहां से लाता है। इसका जवाब है कि कांग्रेस के शासन में पैसा भ्रष्टाचार भेंट चढ़ जाता था। कांग्रेस हर योजना में 85 परसेंट कमीशन खाने वाली पार्टी है। बीजेपी इतना विकास लेकर आई और कांग्रेस के लूट के रास्तों को बंद कर रही है। 29 लाख करोड़ रुपए हमने सीधे हितग्राहियों के खाते में ट्रांसफर किए अगर कांग्रेस की सरकार होती और 85 पर्सेंट कमीशन खाया जाता तो 2400000 करोड़ रुपए तो भ्रष्टाचार में चले जाते। कांग्रेस देश का कोई भी वर्ग हो युवाए महिलाएंए दलितए वंचितए आदिवासी सबको समान भाव से लूटती है।