डीजे की मस्त धुनों और दमदमाती डिस्को लाइट्स के बीच 'गरबा रास' का धमाल, जमकर खनके डांडिया, यादगार बनी गरबे की रात


जयपुर. रूद्र फिटनेस क्लब एंड जिम के साथ TEN STUDIO के गरबा रास ने ऐसा माहोल बनाया कि हर कोई गरबे के मोहपाश में बंधा नजर आया। डीजे की मस्त धुनों और दमदमाती डिस्को लाइट्स के बीच गरबा रास के धमाल में जमकर डांडिया खनके, फ्रि स्टाइल डांस भी गरबे में आकर्षण का कारण बना। 

डीजे की धुनों पर बजते पंखिड़ा ओ पंखिड़ा, उड़ी उड़ी जाए, ओढ़नी ओढू तो चुनरी उड़ी उड़ी जाए, ढोली थारो ढोल बाजे जैसे गरबा और डांडिया के रीमिक्स गीतों पर जब लोगों ने डांडिया खड़काना शुरू किया तो देर तक लोग मस्ती में झूमते नजर आए।

युवाओं और महिलाओं में डांडिया परवान पर नजर आया। लोगों के चेहरों पर कार्यक्रम के दौरान उत्साह चरम पर नजर आया, मानों चांद की रोशनी और अटखेलियां करती रंग बिरंगी डिस्को लाइट्स ने उनके कदमों तले खुशियों रूपी फूलों की चादर बिछा दी हो। 

कार्यक्रम के बीच बीच में फ्रि स्टाइल धुनों ने भी कार्यक्रम में हर वर्ग को झूमने को मजबूर किया। विभिन्न वर्गों में पुरूस्कार भी दिए गए। कार्यक्रम के आयोजन प्रमुख और रूद्र फिटनेस क्लब के फाउण्डर जय प्रकाश महर्षि ने बताया कि इस कार्यक्रम का मकसद लोगों को, खासकर युवा पीढी को अपनी परंपराओं और ट्रेडिशनल कलचर से जोड़े रखने के लिए प्रेरित करना था जिसमें हम काफी हद तक सफल भी हुए। 

कार्यक्रम का आगाज समाज सेविका मनोरमा महर्षि के कर कमलों से द्वीप प्रज्वलन और महाआरती पूजन के साथ हुआ। कांग्रेस नेता पुष्पेन्द्र भारद्वाज ने कार्यक्रम में पहुंचकर आयोजन में लोगों का उत्साहवर्धन किया।

महर्षि ग्रुप के संस्थापक वेद प्रकाश महर्षि, वरिष्ठ पत्रकार और टीवी जगत के जाने माने चेहरे जय प्रकाश शर्मा, रूद्र फिटनेस क्लब के फाउण्डर और टेन स्टूडियो के मैनेजिंग डायरेक्टर जय प्रकाश महर्षि ने विभिन्न वर्गों श्रेणियों में विजेताओं को सम्मानित कर उनका उत्सावर्धन किया।