अशोक गहलोत के कहने पर ही विधायकों के फोन टैप हुए, उन्हीं के कहने पर मैंने उनके द्वारा पैन ड्राइव में दी गई ऑडियो क्लिप जारी की: लोकेश शर्मा, पूर्व सीएम गहलोत के ओएसडी


जयपुर। राजस्थान के पूर्व मुख्यमंत्री अशोक गहलोत की मुश्किलें बढ़ती जा रही हैं। पूर्व सीएम पर उनके ही ओएसडी रहे लोकेश शर्मा ने बड़े आरोप लगाए हैं और कहा कि सचिन पायलट की सरकार गिराने की साजिश में कोई भूमिका नहीं थी। सीएम गहलोत के कहने पर ही पेन ड्राइव से ऑडियो क्लिप वायरल की। जिसमें सीधे तौर पर केन्द्रीय मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत को इन्वॉल्व किया गया।  
सरकार गिराने में बीजेपी की साजिश नहीं थी। पूर्व डिप्टी सीएम ने तो ये कहा था कि सरकार में हमारी सुनवाई नहीं हो रही है। इसके बाद सचिन पायलट समेत नेताओं के फोन को सर्विलांस पर डाले गए। 
लोकेश शर्मा बोले, गहलोत ने अपनी कुर्सी बचाने के लिए मुझे फंसाया था।  पिछले 3 साल से मैं और मेरा परिवार केस के इस दर्द को झेल रहा है। पिछली सरकार में सीएमआर में सचिन पायलट और गजेंद्र सिंह को कमजोर करने की साजिशें होती रहती थीं। 

दरअसल मानेसर कांड के दौरान लोकेश शर्मा ने मीडिया को एक ऑडियो क्लिप जारी की थी। इसमें कहा गया था कि सरकार को गिराने के लिए गजेंद्र सिंह नामक व्यक्ति, एक विधायक और एक दलाल की बातचीत इस ऑडियो क्लिप में है। राजस्थान में साल 2020 में सियासी संकट के समय गहलोत सरकार पर फोन टैप करने के आरोप लगे थे। उस समय कुछ ऑडियो भी सामने आए थे। इसी मामले में गहलोत के ओएसडी रहे लोकेश शर्मा ने बुधवार को जयपुर में खुलासे किए हैं।

लोकेश शर्मा ने आरोप लगाया कि आज भारी मन से मजबूर होकर बोल रहा हूं। 3 साल से फोन टैपिंग प्रकरण में कड़ी पूछताछ हुई, प्रताड़ना झेल रहा। कई घंटों तक जवाब देता हूं जबकि ये सब कृत्य मैंने किया ही नहीं था। जिनके लिए किया आज वो किनारा कर रहे हैं। आज तक मैं कहता रहा जो भी ऑडियो क्लिप मिली वो सोशल मीडिया के माध्यम से मिली जबकि ये सच नहीं था। 16 जुलाई 2020 को सीएम गहलोत होटल फेयरमाउंट आए। सुबह शाम सीएम वहां आते थे। तभी सीएम के पीएसओ रामनिवास का मेरे पास कॉल आया, तब मैं पूर्व सीएम अशोक गहलोत के पास गया।  
जैसे ही मैं वहां पहुंचा तो सीएम अशोक गहलोत ने एक पेन ड्राइव दिया जिसमें वो ऑडियो क्लिप हैं। पेन ड्राइव से ही मैंने मीडिया और सोशल मिडिया में क्लिप पहुंचाई । पूर्व सीएम अशोक गहलोत के कहने पर ही ऑडियो क्लिप सर्कुलेट किया था।