तौसीफ शादी कर निकिता का धर्म परिवर्तन करवाना चाहता था, नहीं मानी तो गोली मार दी: निकिता के पिता


हरियाणा के बल्लभगढ़ में छात्रा निकिता की गोली मारकर दिनदहाड़े हत्या करने के आरोपी तौसीफ और रेहान को गिरफ्तार कर लिया गया है. लेकिन मामले में लव जिहाद की बात निकल कर सामने आ रही है. परिवार का आरोप है कि आरोपी तौसीफ निकिता पर धर्म बदलकर शादी करने का दबाव बना रहा था. एक माह पहले ही आरोपित तौसीफ के खिलाफ छेड़खानी और उत्पीड़न की शिकायत दर्ज की गई थी.

पीड़िता के पिता ने कहा कि आरोपी काफी रसूखदार था इसलिए शिकायत के बावजूद उस पर कोई कार्रवाई नहीं हुई. और उनकी बेटी लव जिहाद का शिकार हो गई. हरियाणा के फरीदाबाद स्थित बल्लभगढ़ थाना क्षेत्र में इस घटना के बाद सनसनी फैल गई और कई लोग विरोध प्रदर्शन पर उतर आए. मृतका निकिता ने एक माह पहले ही आरोपित तौसीफ (Tauseef) के खिलाफ छेड़खानी और उत्पीड़न की शिकायत दर्ज की थी.

मेवात का रहने वाला तौसीफ नाम का युवक पहले युवती के अपहरण की कोशिश करने लगा और जब नाकामयाब हुआ तो उसने छात्रा निकिता तोमर पर करीब से गोली मारकर हत्या कर दी. आरोपित अपने दोस्त के साथ कार में सवार होकर छात्रा के अपहरण के इरादे से आया था. मामले में लव जिहाद का एंगल सामने आते हैं हिंदूवादी संगठन भी सक्रिय हो गए हैं.